झुनझुने फीचर्स के साथ मार्केट में शीशे की तरह चमक रही है Bajaj CT 125X की नई बाइक शक्तिशाली इंजन के साथ कीमत भी काफी सस्ते

4 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

Bajaj CT 125X


भारतीय फुटबॉल मार्केट में एक नया चमकता हुआ सितारे जैसा बाइक आ चुका है जो आपकी जेब खर्च को एकदम बचाने वाला है जी हां यह आकर्षित कर देने वाला बाइक बहुत ही काम रुपए में आपका दिन भर के कार्य को पूरा कर सकता है इसमें काफी शक्तिशाली इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो अधिकतम रेंज देने की क्षमता रखता है।

Bajaj CT 125X के फिचर्स

Bajaj CT 125X के फीचर्स के बारे में बात करें तो अधिकतम सुविधाओं से बना यह बाइक आपको जरूर से पसंद आने वाला है इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलने वाली है डिजिटल स्पीडोमीटर मिलने वाला है आडोमीटर और ट्रिप मीटर की सुविधा भी मिलने वाली है यह इंस्ट्रूमेंट एनालिसिस लेकर के पहिए की डिजाइनिंग तक काफी सुंदर दिखता है ।

इसे भी पढ़ें :- एक सिंगल चार्ज में 165 किलोमीटर की रेंज देने वाली,Vida V1 Pro मिल रही है एकदम आधी कीमत पर

Bajaj CT 125X के पावरफुल इंजन और माइलेज की जानकारी

Bajaj CT 125X के पावरफुल इंजन के बारे में बात करें तो यह 124 सीसी एयरपोर्ट सिंगल सिलेंडर के साथ आता है जो काफी अच्छा पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है इसके अलावा इस 4 गियर बॉक्स से जुड़ गया है और कई सारे, एडीशनल फीचर्स भी ऐड किए गए हैं जो आपको डिजिटल सुविधाओं से जोड़ते हैं।

इसे भी पढ़ें :- अब इथेनाल वैरिंट में Royal Enfield कि यह बाइक मचा रही है धमाका जानिए, कितनी है इसकी कीमत..?

Bajaj CT 125X के माइलेज की जानकारी

Bajaj CT 125X की माइलेज के बारे में बात करें तो यह बाइक अपनी 12 लीटर फ्यूल टैंक के साथ एकदम झन्नाटेदार रफ्तार से चलती है कंपनी की दवा है कि 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकती है।

इसे भी पढ़ें :- दूसरे कंपनियों के निंद ,चैन और सुख चुराने आई New Mahindra Bolero नए मॉडल और अट्रैक्टिव फीचर्स के साथ सस्ते कीमत पर उपलब्ध

Bajaj CT 125X की कीमत

Bajaj CT 125X की कीमत की बात करें तो मार्केट में ऐसी बाइक तो बहुत होगी लेकिन इसकी तुलना में अधिकतम माइलेज देने वाली बाइक कोई नहीं है मंत्र₹90000 कीमत पर यह बाइक आपको मिलने वाली है और उसकी टॉप वैरियंट की कीमत 93700 रखी गई है आप अपने नजदीकी शोरूम से जाकर यह स्टाइलिश बाइक एक बार जरूर से खरीदे।

इसे भी पढ़ें :-

Share This Article
Vivek Sharma B.sc मे ग्रेजुएशन करने के बाद, ब्लॉगिंग के क्षेत्र में कदम रखें हैं! जो ऑटोमोबाइल बिजनेस योजना और एजुकेशन कैटिगरी पर पोस्ट लिखने के लिए उत्सुक रहते हैं, साथ ही सरकारी नौकरी की तैयारी करते हैं, इन्होंने ब्लॉगिंग के क्षेत्र में तकरीबन 2022 में कदम रखा था! अब यह 2 साल एक्सपीरियंस वाले कंटेंट राइटर है@sharmapawanji111@gmail.com इनका जीमेल आईडी है!
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज