2024 Bajaj Chetak Premium अपनी नई जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में अकेले ही राज कर रही है, सस्ते हुए इसकी कीमत..!

3 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

2024 Bajaj Chetak Premium

बजाज की गाड़ियां भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में कई वर्षों से अपनी नई-नई फीचर्स और नई तकनीक की वजह से जानी जाती हैं बजाज चेतक एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटी है जो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक अलग ही नाम कमा चुकी है और अपनी नई अपडेटेड वर्जन के साथ मार्केट में राज कर रही है इस नई वजन वाले प्रीमियम बाइक में 1.35 लाख रुपए की एक्स शोरूम प्राइस के साथ काफी जबरदस्त रेंज मिल रही है। इसकी कीमत में भी अलग-बदलाव हुए हैं चलिए हम आपको सभी जानकारी डिटेल में बताते हैं।

2024 Bajaj Chetak Premium में मिलेगी एडवांस फीचर्स

2024 Bajaj Chetak Premium के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह अपडेटेड वर्जन के साथ 5 मिनट ऑप्शन में उपलब्ध होती है और इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स मिलते हैं इसमें टीएफटी डिस्पले देखने को मिलती है और सेल्फ काउंसलिंग ब्लिंकर जैसे सुविधा उपलब्ध रहती है उसके साथ एक इलेक्ट्रिक हैंडल लॉक और सेट खोलने की स्विच भी मिलती है और आप अपने मोबाइल फोन को इसमें कनेक्ट कर सकते हैं इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है।

2024 Bajaj Chetak Premium के पावरफुल बैटरी की जानकारी

2024 Bajaj Chetak Premium के पावरफुल बैटरी के बारे में बात करें तो 73 km प्रति घंटे की टॉपिक स्पीड से चलने वाली है गाड़ी, 3.2 किलोवाट बैट्री पैक के साथ आती है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 127 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज दे सकती है पहले के मुकाबले में यह गाड़ी काफी अधिक रेंज दे रही है और इसे चार्ज करने के लिए 800 वाट का चार्जर दिया जाता है जो मात्र 30 मिनट में 15 किलोमीटर तक चलने की क्षमता उत्पन्न कर देती है।

2024 Bajaj Chetak Premium की कीमत की जानकारी के

2024 Bajaj Chetak Premium की कीमत की बात करें तो पहले के मुकाबले यह गाड़ी नहीं अपडेट वर्जन के साथ थोड़ी सी में कम हो गई है पहले इस गाड़ी की कीमत 1.35 लाख रुपए एक्स शोरूम प्राइस थी लेकिन अब इस गाड़ी की कीमत टॉप वैरियंट वाले गाड़ी के मुकाबले हो गई है इसकी कीमत 1.1 5 लाख रुपए हो गई है।

इसे भी पढ़े:-

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज