2024 Husqvarna Vitpilen 250 लॉन्चिंग के लिए हो गई है तैयार,क्रूजर बाइक की बढ़ेगी डिमांड.!

4 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

2024 Husqvarna Vitpilen 250

भारत में नई मॉडल वाली बाइक जल्द ही लांच होने की तैयारी में है इसे कई वर्षों से अथक प्रयत्न से बनाया जा रहा था इसके दूसरे मॉडल को बहुत पहले ही भारतीय अटवाल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया था लेकिन अब 2024 नए मॉडल को भारतीय फुटबॉल मार्केट में लॉन्च करने की पूरी तैयारी की गई है यह एक रेसर बाइक होगी इसमें कई सारे छोटे बड़े बदलाव किए गए हैं चलिए इसके सभी फीचर्स और कीमत की जानकारी के बारे में जानते हैं।

2024 Husqvarna Vitpilen 250 के डिजाइनिंग की जानकारी के बारे में

2024 Husqvarna Vitpilen 250 के डिजाइनिंग की जानकारी के बारे में बात करें तो इसमें ग्राउंड क्लीयरेंस 152 mm से बढ़कर के 177 mm हो गई है। और इसके दोनों पहियों में अलग बदलाव किए गए हैं साथ ही साथ इसकी कंफर्टेबल सेट की ऊंचाई को भी बढ़ाया गया है जिससे पीछे बैठे हुए व्यक्ति काफी कंफर्टेबल तरीके से बैठ सके पुराने मॉडल की तुलना में यह काफी आरामदायक बाइक होगी।

2024 Husqvarna Vitpilen 250 के फिचर्स की जानकारी

2024 Husqvarna Vitpilen 250 के फीचर्स के बारे में बात करो तो इसमें 5 इंच का एलइडी डिस्पले देखने को मिलेगा और ड्यूल चैन भी शामिल होगा इस मोटरसाइकिल में 17 इंच की मिश्र धातु का एमआरएफ रबड़ का इस्तेमाल किया जाता है काफी बेहतरीन क्वालिटी की पाहिजे से यह बाइक काफी अट्रैक्टिव लगती है इसमें मोटर की बात करें तो 250 ड्यूक की लिक्विड कॉल मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो 31 हॉर्स पावर की ऊर्जा के साथ आती है जो 25 न्यूटन मीटर की अधिकतम तर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है।

इन सभी के अलावा इसमें चेचिस और ब्रेकिंग सिस्टम में कई सारे बदलाव किए गए हैं जो केटीएम से मिलती-जुलती है लेकिन यह बाइक केटीएम से बिल्कुल अलग है और काफी अट्रैक्टिव डिजाइन लगती है इसमें अट्रैक्टिव और मस्कुलर फ्यूल टैंक का इस्तेमाल किया जाता है।

2024 Husqvarna Vitpilen 250 की कीमत

2024 Husqvarna Vitpilen 250 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2.19 लाख रुपए के आसपास होने वाली है जो अपने पुरानी मॉडल से ₹20000 सस्ती है और काफी अच्छी मॉडल है अगर आप एक क्रूजर बाइक करना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं केटीएम से बढ़िया मॉडल है ।

इसे भी पढ़े:-

Suzuki Access 125 इस नए साल पर सबसे सस्ती फाइनेंस प्लान वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर बनी..!

Sonika MM Tractor खेतों में चीते की रफ्तार से दौड़ेगा किसानों के लिए, वरदान साबित हुआ है चीते जैसी पावरफुल इंजन आज ,ही ले जाए सस्ते EMI पर अपने घर..!

हैंडसम लड़कों की पहली पहली बन चुकी Kawasaki Eliminator जो काफी स्टाइलिश लुक और बढ़िया फीचर्स के साथ मार्केट में उपलब्ध

Aprilia RS 457 अपने कंटाप लुक से Yamaha R3 को दे रही है टक्कर दे रही है, जानी इसका लल्लन टॉप फीचर्स की पूरी जानकारी.!

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज