Hyundai creta के इस नए मॉडल को मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर ले जाएं घर, सस्ती हुई इसके EMI प्लान..!

3 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

2024 Hyundai creta facelift

हुंडई की नई मॉडल को लॉन्च करने के लिए भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में कई दिनों से चर्चा चल रही थी लेकिन कंपनी इस मॉडल को टेस्टिंग के दौरान कुछ जानकारी ऑनलाइन सजा की है जिसे देखने के बाद ग्राहक काफी उत्साहित हो गए हैं 16 जनवरी को इस मॉडल को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर दी गई है कंपनी ने अपने इस लॉन्चिंग डेट को खबर को सामने किया है चलिए जानते हैं इसके जानकारी।

2024 Hyundai creta facelift के इस मॉडल के फीचर्स की

2024 Hyundai creta facelift तो इस मॉडल के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें डुएल टोन रंग विकल्प पेश किया गया है जिसमें पर कलर वाली काफी बेहतरीन मॉडल लग रही है इसमें एबीसी ब्लैक और एबीसी व्हाइट टाइटन ग्रे और ब्लैक रूफ के साथ व्हाइट कलर काफी खूबसूरत लगती है।

इन सभी के अलावा इसमें कई सारे बेहतरीन क्वालिटी के फीचर्स भी शामिल किए गए हैं एलइडी लाइटिंग की गजब की सेटअप की गई है और इसमें ओरिजिनल पोजीशनल लैंप में सुरक्षित किया गया है इसके पहियों के डिजाइनिंग तरीके से की गई इसमें नई पैरामीटर ग्रिल लगाई गई है।

2024 Hyundai creta facelift की पावरफुल इंजन की जानकारी के बारे में

2024 Hyundai creta facelift की पावरफुल इंजन के बारे में बात करके उसमें तीन इंजन विकल्प के साथ यह मॉडल मार्केट में पेश की जाती है जो 1.5 लीटर नेचरली एक्सेप्टेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है इसमें कापा टर्बो पैट्रोल इंजन भी शामिल किया गया है यह गाड़ी 144 न्यूटन मीटर की पिक तर्क पैदा करने की क्षमता रखती है इसमें सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स जोड़ा गया इसमें क्लैचलेस मैन्युअल गियरबॉक्स का विकल्प भी शामिल है।

इसे भी पढ़ें:-

Hyundai Electric Flying Taxi :1500 फुट की ऊंचाई पर उड़ने वाली यह फ्लाइंग टैक्सी e VTOL बनी चर्चा का विषय जानिए, इसकी पूरी खासियत

2024 का नया साल में TVS की यह तीन बाइक और इलेक्ट्रिक स्कूटर मचाएंगे बवाल..! स्पेसिफिकेशन से लेकर फीचर्स की पूरी जानकारी जाने..!

Bajaj Vector की पहली Electric Scooter देगी 130 किलोमीटर की दमदार माइलेज फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी देखे..!

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज