2024 Hyundai Creta Launch डीलरशिप की अपडेटेड तस्वीरों के साथ हुंडई क्रेटा मार्केट में छा गई..!

3 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

2024 Hyundai Creta Launch

सोशल मीडिया पर हुंडई क्रेटा की नई डेट शीट पूरी तस्वीर देखी जा रही है इस तस्वीर में पता चल रहा है कि 2024 के नए मॉडल को लांच कर दिया गया है जिसमें काफी खुश ग्राहक अपने मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं और इसकी वजह से नई डीलरशिप किया तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है बिल्कुल नहीं एलइडी लाइटिंग के साथ एलिमेंट और लाइट बार वाली यह मॉडल काफी खूबसूरत लग रही है।

आखिरकार जल्दी से ही हो गई लॉन्च

हुंडई क्रेटा ने अपने सबसे पॉपुलर एसयूवी मॉडल को मार्केट में नया अवतार के साथ पेश कर दिया है जिसकी डिलीवरी 16 जनवरी से होनी शुरू हो जाएगी और उसका ऑफिशियल इमेज जारी किया जा रहा है सोशल मीडिया पर जो डीलरशिप को दिखाते हुए नजर आ रहा है बाकी कंपनियां तुलना में यह गाड़ी काफी बढ़िया मॉडल वाली गाड़ी होगी जिसमें गजब की एलइडी लाइटिंग की शो अप की गई है।

2024 Hyundai Creta Launch के नए बदले डिजाइनिंग की जानकारी

2024 Hyundai Creta Launch के नए बदले डिजाइनिंग के बारे में बात कर तो साइड पैनल कामोबेश का एक जैसे ही है। और इसके पहिए में थोड़ी बदलाव की गई है सिल्वर पीस का इस्तेमाल करके इसके प्रयोग काफी डिजाइनिंग कर दिया गया है इसके रियल डिजाइनिंग का एकदम नया बदलाव किया गया है और एलईडी टेल लैंप में नया सेटअप किया गया है जो पहले से काफी पतला तेल बार उसे हुआ है और इसके बंपर को वह दोबारा डिजाइनिंग की गई है इसकी वजह से यह गाड़ी काफी नई लुक वाली लग रही है।

इसे भी पढ़ें:-

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज