नए साल में कैश करेंसी तैयार रखिए..! 2024 के जनवरी महीने में मिलेंगे आपको सबसे सस्ती 3 धांसू कार, झट से खत्म हो जाएंगे सारे स्टॉक..!

4 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

2024 Upcoming Lowest Price Car

नए साल में घर में खुशियां लाने के लिए सभी लोग तैयारी कर रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आ गए हैं सबसे सस्ती और सबसे अच्छी तीन फोर व्हीलर गाड़ियां जो आपके बजट में होंगे दरअसल आज तो इस साल का आखिरी दिन है कल से नया साल स्टार्ट हो जाएगा और जनवरी महीने में कई सारे दिग्गज ऑटो सेक्टर की कंपनियां पॉपुलर पॉपुलर नई-नई गाडियां लांच करने जा रही हैं|

यह गाड़ी दक्षिण कोरिया से शुरू होकर के भारत निर्मित सभी गाड़ियों के मिश्रण से बनाया जाएगा जर्मनी लग्जरी मर्सिडीज़ भी शामिल होंगी चलिए हम आपको सभी गाड़ियों के बारे में बताते हैं जो 2024 के जनवरी महीने में लांच होगी।

1.Kia Sonet facelift 2024

हमारे लिस्ट में उपस्थित सबसे पहली गाड़ी किया सोनेट की है जो 2024 में सबसे प्रॉब्लम मॉडल होने वाली है और यह फैसिलिटी वजन की कीमत में काफी सस्ती होगी जनवरी महीने में से लांच कर दिया जाएगा सव मॉडल को डिलीवरी 20 जनवरी से करनी शुरू कर दी जाएगी किया सोनेट फैसिलिटी दिसंबर महीने से बुकिंग होना शुरू हो गई थी और तकरीबन 25 000 रुपए जमा करने के बाद ग्राहक से बुक कर दे रहे हैं किया सॉलिड फेसलिफ्ट डीजल और पेट्रोल से चलने वाली गाड़ी होगी इसका मुकाबला सीधा टाटा नेक्सों मारुति सुजुकी ब्रेजा और महिंद्रा से होने वाली है।

2.Hyundai creta facilift

हमारे लिस्ट में तैयार की जाने वाली दूसरी फोर व्हीलर गाड़ी हुंडई क्रेटा फैसिलिटी है जो भारत की बेस्ट सेलिंग गाड़ी बन चुकी है 16 जनवरी को इसका नया वर्जन लॉन्च कर दिया जाएगा अपग्रेड वर्जन के साथ हुंडई क्रेटा मार्केट में कई सारे गाड़ियों की पुंगी बजाने वाली है इसके इंटीरियर में कई सारे बदलाव किए गए हैं और इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी लगाई गई है इसमें ड्राइवर अस्सिटेंट सिस्टम भी तैयार किया गया है।

3.Mercedes GLS facelift

नए साल की शुरुआती महीने में 2024 में लांच होने वाली गाड़ी हमारे लिस्ट की तीसरे नंबर में है यह जर्मनी निर्मित गाड़ी है लग्जरी गाड़ी है और इसे 8 जनवरी को गोल्फ फैसिलिटी सव को लांच कर दिया जाएगा इस मर्सिडीज़ का लोग काफी पहले से इंतजार कर रहे थे और यह अपने कई सारे अपग्रेडेड वर्जन के साथ लांच होगी इसमें कई क्वालिटी के डिजाइनिंग दर पर यह भी लगाए जाएंगे इसके अलावा इसमें लेटेस्ट MBUX यूजर इंटरफेस की शुरुआत की गई है।

निर्देश :-

यह हमारे द्वारा बताई गई तीन गाड़ियां हैं जो काफी सस्ते होने वाली है और 2024 के जनवरी महीने में लांच होगी अगर आप एक अच्छी सी फोर व्हीलर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो इन्हीं में से किसी एक गाड़ी को चॉइस कर सकते हैं इसे हमारे देश के सबसे बड़ी न्यूज़ पब्लिशर हिंदुस्तान ने अप्रूवल दी है कि आप इसे खरीद सकते हैं यह सबसे सस्ती गाड़ी है।

इसे भी पढ़े:-

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज