e-MTB होंडा की सबसे ताकतवर इलेक्ट्रिक साइकिल बनी जो मात्र ₹35000 कीमत पर उपलब्ध होती है, जानिए इसके लॉन्चिंग डेट की पूरी जानकारी..?

3 Min Read
Powerful speed of e-MTB
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

e-MTB

भारत में दो पहिया वाहनों का क्रश बहुत ज्यादा चलता है और लोग अपने दैनिक जीवन के कार्य को पूरा करने के लिए दो पहिया वाहन खरीदने हैं लेकिन पेट्रोल के बढ़ते हुए दामों के कारण यह गाड़ी काफी महंगी हो चुकी है इसीलिए लोग अपने दैनिक जीवन कार्य करने के लिए साइकिल का इस्तेमाल करते हैं लेकिन साइकिल भी उनका काफी मेहनत से चलाना पड़ता है लेकिन होंडा अपने ग्राहकों के लिए एक अद्भुत सी शक्तिशाली इलेक्ट्रिक e-MTB साइकिल लॉन्च करने वाली है जो काफी सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल होगी जो 32 किलोमीटर की प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलेगी।

e-MTB की पावरफुल स्पीड की जानकारी

e-MTB एक बेहतरीन क्वालिटी की इलेक्ट्रिक साइकिल होगी जो एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज दे सकती है वहीं पर इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो 32 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलती है वहीं पर इसमें हेवी ड्यूट बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो काफी बेहतरीन और शक्तिशाली होती है।

e-MTB के पावरफुल बैटरी की जानकारी के बारे में

e-MTB के पावरफुल बैटरी के बारे में बात करें तो 36 वोल्ट की लिथियमआन बैटरी के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटी 150 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है और चार्ज होने पर मात्र 4 घंटे का समय लेती है इसे काफी बेहतरीन अच्छी डिजाइनिंग के साथ लांच किया जाएगा इसमें काफी आरामदायक सीट भी मिलेगा जो आपके ड्राइविंग को काफी कंफर्टेबल बन सकता है।

e-MTB के कीमत की जानकारी के बारे में जानी है

e-MTB की कीमत के बारे में बात कर तो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इसकी कीमत ₹35000 से शुरू होकर के ₹40 हजार के बीच में जाएगी और यह इलेक्ट्रिक साइकिल 2025 तक लॉन्च हो सकती है जो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक नई क्रांति ला देगी।

इसे भी पढ़ें:

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज