Kawasaki Z900 है सबसे बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक, सिर्फ 15000 की कीमत में घर ले जाए

4 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

Kawasaki Z900

आप क्या सोचते हैं मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक सबसे महंगी होती है ऐसा कुछ भी नहीं है वह बस लोगों का भ्रम होता है कि स्पोर्ट्स बाइक बहुत महंगी होती है हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से कावस्की की सबसे बेहतरीन मॉडल जो स्पोर्ट बाइक सबको पसंद आती है मात्र ₹15000 की कीमत पर कहां मिल रही है उसके बारे में सभी फीचर्स और कीमत से लेकर की जानकारी बताएंगे बस आपको एक काम करना है कि इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पूरे धरमपूर्वक पूरा पढ़ना है तभी आपको इसकी पूरी इनफार्मेशन प्राप्त हो पाएगी!

Kawasaki Z900 के फिचर

Kawasaki Z900 के फीचर्स के बारे में बात करो तो आपको काफी बढ़िया क्वालिटी की फीचर्स मिलती है इसमें एक पावरफुल इंजन भी मिलती है कंपनी इस स्पोर्ट बाइक को चलने के लिए 948 सीसी की इन लाइन 4 लिक्विड कॉल इंजन का इस्तेमाल करती है। और यह इंजन काफी बेहतरीन पावर जेनरेट करने की क्षमता रखती है इसको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है यह चलाने में काफी स्मूद चलती है।

Kawasaki Z900 के टॉप कलर वेरिएंट की जानकारी के बारे में

Kawasaki Z900 के टॉप कलर वेरिएंट के बारे में बात करें तो यह गाड़ी अपने कलर वेरिएंट से काफी पॉपुलर होती है इसमें काफी अच्छे-अच्छे लुभाने कलर होते हैं जो भारतीय ग्राहकों को पसंद आ जाते हैं इसमें फैंटम सिल्वर का इस्तेमाल किया जाता है जो काफी बेहतरीन कलर है उसके अलावा इसमें मैटेलिक कार्बन ग्रे जैसे कलर और मैटेलिक मैट ग्राफिक स्टील जैसे कलर का इस्तेमाल किया जाता है। जो देखते ही आपको पसंद आ जाएगा आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी कलर को पसंद करके इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Kawasaki Z900 के सस्ते कीमत की जानकारी के बारे में

Kawasaki Z900 के सस्ते कीमत के बारे में बात करो तो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में काफी सस्ती कीमत पर यह बाइक उपलब्ध है यह बाइक मार्केट में फिलहाल में 8.5-3 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। लेकिन आप इस बाइक को काफी डिस्काउंट प्लान पर भी खरीद सकते हैं कंपनी कभी-कभी एकदम सस्ती डिस्काउंट प्लान मिला देती है अपने ग्राहकों के लिए, उसके अलावा अगर आपको यह बाइक पसंद आती है तो आप फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी इसको काफी सस्ते कीमत पर खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:-

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ TVS Apache में मिलेगी 60 Kmpl की माइलेज और कीमत में भारी छूट..

Bajaj Vector ने ऑटो मार्केट में मारी धाकड़ एंट्री,OLA को बना डाला झोला,130 KM की रेंज से ग्रहकों का दिल जीता

भारत में बिल्कुल गरीबों की बजट में लांच होने वाली है दो नई Compact SUVs मॉडल, इतनी सस्ती किफायती कीमत पर

OLA के गुर्दे पुर्जे ढील करने के लिए,सबसे सस्ती कीमत पर उपलब्ध हो हुई ,यह इलेक्ट्रिक स्कूटी, मात्र ₹500 देकर के अभी बुक करें..!

Share This Article
1 Comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज