KTM 250 Duke अब मिडिल क्लास भी 40000 देकर घर ले जा सकते हैं, सस्ते हुए इसके EMI प्लान..!

4 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

KTM 250 Duke

केटीएम जैसी महंगी बाइक अब मिडिल क्लास के फैमिली में भी लॉन्च हो चुकी है मजबूत मोटरसाइकिल केटीएम को हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन इतनी महंगी होने की वजह से इसे हर कोई नहीं कर पता है अट्रैक्टिव लुक के साथ लोगों को काफी दीवाना बना देती है या बाइक लेकिन अब आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं मात्र 40 हजार रुपए कीमत पर उपलब्ध है केटीएम की यह मजबूत मोटरसाइकिल चलिए जानते हैं इसके आसान किस्तों की पूरी जानकारी डिटेल में..!

KTM 250 Duke On Road Price

KTM 250 Duke को आप आसान किस्तों में खरीद सकते हैं मात्र ₹40000 देकर के चलिए इसके कीमत के बारे में हमको बताते हैं कि क्या होगी इसकी कीमत कंपनी आपको 3 साल की 12% ब्याज दर पर लोन दे रही है जिसके माध्यम से आपको यह गाड़ी काफी सस्ते कीमत पर खरीदना आसान हो जाएगा इसकी एक्चुअल प्राइस 2,57,5197 रुपए रखी गई है जो इसकी ऑन रोड प्राइस है और इसे 15 लीटर फ्यूल टैंक के साथ लांच किया जाता है इस बाइक को अगर आप 8850 रुपए की मंथली किस्त पर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे बहुत ही आसान से खरीद सकते हैं।

KTM 250 Duke के पावरफुल इंजन की जानकारी के बारे में जानेंगे

KTM 250 Duke के पावरफुल इंजन के बारे में बात करें तो यह काफी शक्तिशाली पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में उपलब्ध होती है कंपनी इसमें 280.7 सीसी की लिक्विड कॉल इंजन का इस्तेमाल करती है। और यह बाइक सिक्स स्पीड गियर बाकी साथ मार्केट में उपलब्ध होता है जिसका कुल वजन 16.5 किलोग्राम है!

KTM 250 Duke के फिचर की जानकारी के बारे में

KTM 250 Duke के फीचर्स के बारे में बात करो तो यह फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर की सुविधा के साथ आती है और इसमें ट्रिप मीटर तथा डोकोमीटर का इस्तेमाल किया जाता है बाइक में आपको स्पीड देखने के लिए स्पीडोमीटर का भी इस्तेमाल किया जाता है साथ ही साथ इसमें सर्विस इंडिकेटर और स्टैंड अलर्ट जेसीबी सुविधा देती है कंपनी आपको।

KTM 250 Duke के ब्रेकिंग सिस्टम की जानकारी के बारे में

KTM 250 Duke क्या ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बात करो तो यह गाड़ी फॉक्स और पीछे की तरफ मोनोसा सस्पेंशन के साथ आती है इसमें डुअल चैन एबीएस का भी इस्तेमाल किया जाता है और इसमें डिस्क ब्रेक का कंबीनेशन मिलता है।

इसे भी पढ़े:-

दोनों बब्बर शेर गाड़ियों में से Hyundai Creta और Kia Seltos कौन है सबसे शानदार जानें फीचर्स और डिजाइनिंग की पूरी जानकारी..!

OMG सिर्फ 6500 की कीमत पर Honda Shine डायरेक्ट शोरूम से घर लेकर आए..!

Hyundai Creta Facelift भारत में हो गई लॉन्च इसके फीचर्स और कीमत की पूरी इनफार्मेशन देखें.!

किसानों के बजट में Mahindra 305 Orchard हूई लॉन्च, जान इसके सस्ते EMI प्लान की पूरी जानकारी..!

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज