200 km की धांसू रेंज ! के साथ, देशवासियों को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी मात्र 50000 देकर घर ले जाएं..!

3 Min Read
PMV Electric EaS-E
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

PMV Electric EaS-E : नया साल पर ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक फोर व्हीलर वाहन लॉन्च कर रही है और उसे पर डॉन ऑफर भी दे रही हैं जिसकी वजह से ग्राहक इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्री में इजाफा कर रहे हैं और हर महीने इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियां लाखों करोड़ों रुपए कमा रही है।

देश में अब तक सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर गाड़ी लॉन्च हो चुकी है यह उन लोगों के लिए है जिनके पास बहुत कम पैसे होते हैं यानी मिडिल क्लास फैमिली के लिए इस फोर व्हीलर इलेक्ट्रिक कर को बनाया गया है जिसमें उनकी लंबी सफर पूरी हो सकती है मात्र ₹50000 के डाउन पेमेंट जमा करके इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर गाड़ी को अपने घर ले जा सकते हैं।

PMV Electric EaS-E बेहतरीन रेंग

आपकी बजट में जिस फोर व्हीलर गाड़ी के बारे में हम चर्चा करने वाले हैं उसका नाम PMV Electric EaS-E हैं जो काफी सस्ती कीमत पर लॉन्च हो चुकी है कंपनी इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर गाड़ी को चलाने के लिए 10 किलो वाट की लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल करती है जो 13.41 बीएचपी की अधिकतम शक्ति प्रदान करती है इसके साथ-साथ 50 न्यूटन मीटर की पिक टार्क उत्पन्न करने की क्षमता रखती है।

PMV Electric EaS-E की फीचर्स और रेंज की जानकारी

PMV Electric EaS-E के फीचर्स और रेंज की बात करें तो इसमें एयर कंडीशनर और usb चार्जिंग पोर्ट के साथ-साथ रिमोट पार्क असिस्ट और रिमोट किले एंट्री जैसी आधुनिक फिर चली गई है शेट्टी के लिए सीट बेल्ट और अब के अलावा कई सारे सेफ्टी फीचर शामिल किए गए हैं वहीं पर इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो 200 किलोमीटर की अधिकतम दूरी सिर्फ एक सिंगल चार्ज में पूरी कर सकती है।

PMV Electric EaS-E के सस्ते कीमत की जानकारी

PMV Electric EaS-E के सस्ते कीमत की बात करें तो 4.79 लाख रुपए की एक्स शोरूम प्राइस पर, इस इलेक्ट्रिक गाड़ी को लांच किया गया है और इसे आप मात्र ₹50000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं और हर महीने आसान किस्तों के साथ इस फोर व्हीलर गाड़ी को अपना बना सकते हैं।

इसे भी पढ़े :-

Share This Article
1 Comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज