नई नवेली दुल्हन की तरह लॉन्च हुई Maruti Ertiga जो इनोवा को देगी टक्कर,सस्ते EMI प्लान देख कर तुरंत खरीदने का दिल करेगा!

4 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

New Gen Maruti Ertiga 2024

एकदम मधुबाला से भी सुंदर हीरोइन जैसी मॉडल मार्केट में हो चुकी है लांच जो इनोवा का टक्कर दे सकती है, आज हम आपकोNew Gen Maruti Ertiga 2024 के बारे में सभी जानकारी बताने वाला ,मारुति भारतीय बाजार में अपनी नई जनरेशन अर्टिगा लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह नई जनरेशन अर्टिगा जल्द ही लॉन्च की जाएगी। अभी तक मारुति अर्टिगा भारतीय बाजार में सस्ती 7 सीटर एमपीवी के रूप में जानी जाती है। यह भारतीय बाजार की सबसे सस्ती 7 सीटर गाड़ी है। मारुति इसी नाम को बरकरार रखने के लिए नए डिजाइन और फीचर्स के साथ इसे अपडेट कर रही है। New Gen Maruti Ertiga 2024 के सभी फीचर्स और कीमत की जानकारी यहां पर देखें!

New Gen Maruti Ertiga 2024 के मतवाले वाले फीचर्स

नई जनरेशन मारुति अर्टिगा 2024 में कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। इसके नए डिजाइन में नया फ्रेंड प्रोफाइल, नया फ्रंट ग्रिल, एलइडी लाइटिंग सेटअप के साथ एलइडी डीआरएल और फोग लाइट सेटअप शामिल हैं। साइड प्रोफाइल में नए डायमंड कट अलॉय व्हील्स और पीछे की तरफ नया एल आकार का एलईडी टेल लाइट यूनिट और स्टॉप लैंप माउंट और बंपर भी है।

New Gen Maruti Ertiga 2024 प्रीमियम मॉडल की जानकारी

नई जनरेशन अर्टिगा में नया डिजाइन किए गए सेंट्रल कंट्रोल के साथ डैशबोर्ड लेआउट और प्रीमियम लेदर सीट मिलेंगे। इसके साथ ही शॉप टच की सुविधा के साथ नई प्रीमियम लेदर सीटें भी मिलेंगी। इसके अलावा इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा होगी।

इसे भी पढ़ें:-

घुंघराले बाल वाले हीरोइन की तरह मार्केट में लांच हुई,Mahindra Bolero वो भी 9 सीटर मॉडल जो सस्ते EMI प्लान पर उपलब्ध, देखें..?

भारतीय मार्केट में सबसे लग्जरियस और सबसे महंगी गाड़ी Rolls Royce के करोड़ों की कीमत और फीचर्स की जानकारी देखें..?

New Gen Maruti Ertiga 2024 सुरक्षा फीचर्स और इंजन के बारे में

सुरक्षा सुविधाओं में सिक्स एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट और रिवर्स पार्किंग सेंसर शामिल होंगे। इसका बिल्ड क्वालिटी में भी सुधार किया जा रहा है।नई जनरेशन मारुति अर्टिगा 2024 इंजन इसमें वर्तमान इंजन विकल्प के साथ ही 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और सीएनजी संस्करण भी होंगे।New Gen Maruti Ertiga 2024 बहुत अच्छी मॉडल वाली इंजन वाली गाड़ी है जो भारतीय ग्राहकों को पसंद आ सकती है!

New Gen Maruti Ertiga 2024 की कीमत और लॉन्चिंग डेट

भारत में इसका लॉन्च 2024 के अंत तक होने की संभावना है। New Gen Maruti Ertiga 2024 के कीमत के बारे में बात कर दो अभी तक इसका कीमत की कोई भी खुलासा नहीं की गई है जल्दी मार्केट में लॉन्च होता है यह मार्केट में बवाल मचाने वाली है जो काफी सस्ते कीमत पर लॉन्च होगी बाकी कंपनियों को टक्कर देने वाली है!

इसे भी पढ़ें:-

Tata की यह मॉडल Innova और Ertiga का घमंड तोड़ने के लिए मार्केट में, हुई लॉन्च सस्ते EMI पर उपलब्ध!

Yamaha के इस Sport बाइक के आगे KTM पानी कम चाय हो गया, धासु फीचर्स के साथ यामाहा के सब हुए दीवाने

Tata जैसी मजबूती कडक फीचर्स के साथ मिलती है, Benelli के धासु बाइक में

Share This Article
Vivek Sharma B.sc मे ग्रेजुएशन करने के बाद, ब्लॉगिंग के क्षेत्र में कदम रखें हैं! जो ऑटोमोबाइल बिजनेस योजना और एजुकेशन कैटिगरी पर पोस्ट लिखने के लिए उत्सुक रहते हैं, साथ ही सरकारी नौकरी की तैयारी करते हैं, इन्होंने ब्लॉगिंग के क्षेत्र में तकरीबन 2022 में कदम रखा था! अब यह 2 साल एक्सपीरियंस वाले कंटेंट राइटर है@sharmapawanji111@gmail.com इनका जीमेल आईडी है!
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज