लीजिए अब क्या लेंगे 10 साल की गारंटी के साथ मार्केट में उपलब्ध हो गई Honda SP 125 Sports Edition देती है 68 Kmpl की माइलेज

4 Min Read
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
ऑटोमोबाइल के लिए ग्रुप में जोड़ें Join Now
खबरें Telegram पर खबरे पाने के लिए जुड़े Join Now

Honda SP 125 Sports Edition

होंडा आज तक के पूरे ऑटोमोबाइल के इतिहास को बदलने के लिए 10 साल की गारंटी के साथ मार्केट में 68 लीटर की शानदार मैरिज देने वाली नई वेरिएंट वाली बाइक को लांच कर दिया है जो काफी बेहतरीन क्वालिटी की मॉडल है इस मॉडल का नाम Honda SP 125 Sports Edition है जो काफी हाइट प्रोवाइड के साथ मार्केट में उपलब्ध होती है आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से इसके सभी इनफॉरमेशन के बारे में बताएंगे।

Honda SP 125 Sports Edition की डिजाइन

Honda SP 125 Sports Edition के डिजाइनिंग के बारे में बात कर तो यह काफी खूबसूरत डिजाइनिंग के साथ मार्केट में उपलब्ध होगी जो तीन वेरिएंट में आएगी और आपको यह 7 कलर ऑप्शन में दिखने वाली है इस बाइक में आपको E20 का सपोर्ट मिलता है। और इसके अलावा इसकी हाइट 790 mm की होती है और इसके पहियों में अलग बदलाव देखने को मिलेगा इसमें एक 1103 ग्राउंड क्लीयरेंस देखने को मिलता है।

Honda SP 125 Sports Edition को 10 साल की गारंटी के साथ घर ले जाएं

Honda SP 125 Sports Edition को आप 10 साल की गारंटी साथ खरीद सकते हैं मार्केट में उपलब्ध यह गाड़ी 10 साल की गारंटी के साथ मिलती है जो 68 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है और इसके पहिए काफी शानदार होते हैं इसमें ट्यूबलेस टायर का ऑफर भी कंपनी आपको देता है अगर आपके पास अच्छी बजट है तो आप ट्यूबलेस टायर के साथ इसको खरीद सकते हैं।

Honda SP 125 Sports Edition के धाकड़ माइलेज की जानकारी के बारे में

Honda SP 125 Sports Edition के धाकड़ मैरिज के बारे में जाने से पहले इसकी पावरफुल इंजन के बारे में जानकारी जान लीजिए इसमें 124cc की सिंगल सिलेंडर एयर कूलर bs6 फेस टू इंजन का इस्तेमाल किया जाता है जो काफी बेहतरीन क्वालिटी की इंजन होती है यह 728 किलोमीटर की रीडिंग रेंज देती है और 100 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है इसमें फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन लगे होते हैं।

Honda SP 125 Sports Edition की कीमत

Honda SP 125 Sports Edition की कीमत की बात कर तो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में ड्रम वेरिएंट ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आप इसको 86747 रुपए की एक्स शोरूम प्राइस पर खरीद सकते हैं वहीं पर आप इसको डिस्कवरेंट में खेलना चाहते हैं तो डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम के साथ यह 90,774 कीमत पर उपलब्ध है।

इसे भी पढ़े :-

मिडिल क्लास वालों के लिए बड़ी खुशखबरी सस्ते EMI प्लान में मिल रही है 160 km की रेंज वाली सस्ती CAR

Hyundai का रेपचिक माडल दमदार माइलेज के साथ मार्केट में कर लिया धाकड़ एंट्री, देखे इसके EMI प्लान

मार्केट पर राज करने के लिए पेट्रोल और इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च हुआ Yamaha Hybrid Scooter जो देती है 125 km की धाकड़ रेंज

Kawasaki Z900 है सबसे बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक, सिर्फ 15000 की कीमत में घर ले जाए

Share This Article
Leave a comment
1 लाख में Ola लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Scooter 1 लाख से कम कीमत में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर 100 Km तक चलेगी एक चार्ज में Vespa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च 127km की रेंज और 110की टॉप स्पीड देगी Lambretta Electtra-e स्कूटर 170km की बेहतरीन रेंज के साथ Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक , सबसे तेज